Headlines
Loading...
A Suspected Corona Virus Passenger At Kharagpur Railway Station || खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर एक कोरोनावायरस संदिग्ध यात्री

A Suspected Corona Virus Passenger At Kharagpur Railway Station || खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर एक कोरोनावायरस संदिग्ध यात्री

A Suspected Corona Virus Passenger At Kharagpur Railway Station

खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर एक संदिग्ध कोरोनावायरस यात्री

कोरॉना वाइरस होने के संदेह में बेंगलुरु से लौट रहे एक युवक को दक्षिण पूर्व रेलवे के खड़गपुर डिवीजन अस्पताल में ले जाया गया है। यह घटना बुधवार सुबह खड़गपुर रेलवे स्टेशन और रेल अस्पताल परिसर में हुई।  वर्तमान में, युवक को रेलवे अस्पताल में एक अलग वार्ड में रखा गया है।


रेलवे के डॉक्टरों ने उसे लगातार निगरानी में रखा है।  उन्हें बुधवार को बेल्लीघाटा आईडी अस्पताल में करीना मेडिकल सेंटर पहुंचाया जा सकता है। पश्चिम मिदनापुर जिला स्वास्थ्य कार्यालय के सूत्रों ने कहा। बेंगलुरु के गुवाहाटी में तिनसुकिया एक्सप्रेस में यात्रा कर रहा यह युवक बेंगलुरु के एक संभ्रांत होटल में काम करता हैं।  कुछ दिनों की छुट्टी के बाद, वह मालदा अपने घर लौट रहा था।  ट्रेन के भीतर वह बुखार और सर्दी से उबर गया। उस समय, उसने अपने यात्रियों को बताया कि वह जिस होटल का संचालन करता है, उसमें कई विदेशी आना जाना करते हैं, जिसमें चीन, यूरोप और अरब के पर्यटक और व्यापारी शामिल हैं। यह खबर ट्रेन के कमरे में पल भर में फैल गई। इसके बारे में रेलवे के अधिकारियों को सूचित किया गया।  तुरंत रेलवे डॉक्टरों के एक समूह ने ट्रेन में युवक के स्वास्थ्य की जाँच की।  वे यह भी मानते हैं कि युवाओं के शरीर में उच्च तापमान और असुविधा स्वाभाविक रूप से खतरनाक है।  उन्होंने युवाओं को खड़गपुर स्टेशन आने की सलाह दी।


बुधवार सुबह खड़गपुर में तिनसुकिया एक्सप्रेस।  रेलवे के सुरक्षा बल और स्वास्थ्य कार्यकर्ता के निगरानी में खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर एक थर्मल स्कैनर पर युवक को उतारकर परीक्षण किया गया, लेकिन उसके शरीर को उच्च तापमान के साथ पकड़ा गया।  युवक को तब सज्ज एंबुलेंस में रेलवे अस्पताल ले जाया गया।

0 Comments:

Please Do Not Enter Any "Spam Link" In The Comment Box.